scriptमध्य प्रदेश में बने स्मार्ट आंगनबाड़ी सेंटर, गहमंत्री की बड़ी सौगात | Smart Anganwadi Center built in MP Home Minister inaugurated | Patrika News
दतिया

मध्य प्रदेश में बने स्मार्ट आंगनबाड़ी सेंटर, गहमंत्री की बड़ी सौगात

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्मार्ट आंगनबाडी केंद्रों का लोकार्पण किया, सामुदायिक केंद्र का भूमिपूजन भी किया।

दतियाJun 25, 2023 / 09:53 pm

Faiz

News

मध्य प्रदेश में बने स्मार्ट आंगनबाड़ी सेंटर, गहमंत्री की बड़ी सौगात

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा रविवार को अपने गृह जिले दतिया दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत तो की है, साथ ही कार्यक्रर्मो में शामिल हुए। गृह मंत्री ने आंगनबाड़ी केंद्रों को लोकार्पण किया और सामुदायिक केंद्र का भूमि पूजन किया। इस दौरान उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ें नि्माण के लिए 10 लाख देने की घोषणा की।


रविवार को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने गृह जिले दतिया पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जिसके बाद वे जिले में दो स्मार्ट आंगनबाडी केंद्रों का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, वार्ड क्रमांक-34 और रिछारी ग्राम की आंगनबाडी को रोटरी क्लब ने गोद लेकर यहां रंगीन टीवी सहित बच्चों के मनोरंजन के साधन उपलब्ध करवाया। प्रदेश में दतिया ऐसा जिला बन गया है, जहां स्मार्ट आंगनबाडी केंद्र खुल गए हैं।

 

यह भी पढ़ें- मंत्री जी के सिर पर रखते ही जल उठा बल्ब, देखते रह गए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, देखें वीडियो

10 लाख रूपए देंगे गृहमंत्री

गृह मंत्री ने रविदास सामुदायिक केंद्र के लिए भूमि पूजन तो किया ही, साथ ही साथ सामुदायिक केंद्र के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी संगठन ग्रास रुट तक मजबूत हो गया है। बीजेपी में पोलिंग बूथ और पेज प्रभारी बन गए हैं और सभी इकाईयां पोर्टल पर मौजूद हैं। कुशाभाऊ के समय से बीजेपी का संघर्ष अद्भुत और अकल्पनीय रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन बात भी बूथ पर सभी लोग मन लगाकर सुनते हैं।

Hindi News / Datia / मध्य प्रदेश में बने स्मार्ट आंगनबाड़ी सेंटर, गहमंत्री की बड़ी सौगात

ट्रेंडिंग वीडियो